No Confidence Motion: विपक्ष के नारे 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर PM मोदी ने कहा- मैंने इसका बना दिया टॉनिक

No Confidence Motion: पीएम मोदी शाम अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी सरकार का पक्ष रखने के लिए सामने आए और अपने जोरदार भाषण से विपक्ष को करारा जवाब दिया।
विपक्ष के नारे 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर PM मोदी ने कहा- मैंने इसका बना दिया टोनिक
विपक्ष के नारे 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर PM मोदी ने कहा- मैंने इसका बना दिया टोनिक

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर गुरुवार को जोरदार हंगामा हुआ। हंगामे के कारण सुबह लोकसभा को 12 बजे तक के लिए स्थगित भी कर दिया गया था, जिसके बाद लोकसभा की कार्यवाही दोबारा शुरू की गई। इस दौरान सत्ता और विपक्ष मणिपुर मुद्दे को लेकर आमने-सामने नजर आए। वहीं, पीएम मोदी ने विपक्ष पर कई मुद्दों पर हमला बोला।

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर PM मोदी ने कहा- मैंने इसका बना दिया टोनिक

पीएम मोदी शाम को अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी सरकार का पक्ष रखने के लिए सामने आए और अपने जोरदार भाषण से विपक्ष को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नारे 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' का मैंने टॉनिक बना दिया।

ये हमारी सरकार का फ्लोर टेस्ट नहीं ये उनका टेस्ट है

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर सभी ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। इन सभी के विचार विस्तार से मेरे पास पहुंचे। मैंने भी उनके भाषण सुने। देश की जनता ने हमारी सरकार की तरफ विश्वास जताया है। सभी को कोटि-कोटि धन्यवाद। कहते हैं कि भगवान बहुत दयालु है। भगवान की मर्जी होती है कि किसी ने किसी के माध्यम से अपनी इच्छा की पूर्ति करता है। मैं भगवान का आशीर्वाद मानता हूं कि विपक्ष ये प्रस्ताव लेकर आया। 2018 में ये अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे। उस समय में भी मैंने कहा कि ये हमारी सरकार का फ्लोर टेस्ट नहीं ये उनका टेस्ट है।

साल 1964 में बंगाल में हुए दंगे को लेकर कांग्रेस क्यों थी चुप

इससे पहले बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए कहा कि मणिपुर में जो हो रहा वो निंदनीय है, लेकिन भारत के इतिहास के काले पन्ने पलटे तो मैं सवाल करना चाहता हूं कि साल 1964 में बंगाल में हुए दंगे को लेकर ये लोग (कांग्रेस) क्यों चुप थे? 1984 के सिख दंगे पर ये चुप क्यों थे। इस दौरान कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई टोकने लगे तो सिंधिया ने कहा सुनने की हिम्मद रखिए। 

Related Stories

No stories found.