मोहन भागवत की RSS से अपील, राम मंदिर के उद्घाटन वाले दिन हर मंदिर और गांव में किया जाए धार्मिक आयोजन

चार सत्रों में चली बैठक में मोहन भागवत ने कहा कि जनवरी में अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले संघ इसकी जानकारी आम जन तक पहुंचायें।
संघ प्रमुख मोहन भागवत
संघ प्रमुख मोहन भागवत

मथुरा, हि.स.। वृंदावन स्थित केशव धाम में चल रही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र की बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने दूसरे दिन संगठन की मजबूती पर बल दिया। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि निचले पायदान के लोगों की समस्याओं के साथ जुड़ें और उनका हल निकालने की कोशिश करें। लोगों की दिक्कतों को जितनी जल्दी हल निकलेगा उतने लोग संगठन से जुड़ेंगे।

जानकारी आम जन तक पहुंचायें

चार सत्रों में चली बैठक में मोहन भागवत ने कहा कि जनवरी में अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम से पहले संघ इसकी जानकारी आम जन तक पहुंचायें। जिस दिन मंदिर का उद्घाटन हो, उस दिन प्रत्येक गांव, मंदिरों और सार्वजनिक स्थलों पर धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।

ट्रैफिक जाम की समस्या न बने

बैठक में सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, उत्तराखंड - मेरठ व ब्रज प्रांत के प्रचारक, कार्यकारिणी, पूर्व क्षेत्र गोरखपुर, अवध व काशी प्रांत के प्रचारक, कार्यकारिणी और दोनों क्षेत्रीय प्रचारक शामिल हुए हैं। केशव धाम के बाहर उत्तर प्रदेश पुलिस, एलआईयू, डॉग स्क्वॉयड की टीम तैनात रही। केशव धाम रोड पर ट्रैफिक जाम की समस्या न बने, इसके लिए यातायात पुलिस को भी तैनात किया गया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in