Mission 2024: इंडिया एलायंस की बैठक में 28 दलों के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मंजूर

Mission 2024: इंडिया एलायंस की मुंबई में हुई दो दिवसीय बैठक में 28 दलों के नेताओं ने एक साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मंजूर किया है।
Mission 2024: इंडिया एलायंस की बैठक में 28 दलों के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मंजूर

मुंबई, हि.स.। इंडिया एलायंस की मुंबई में हुई दो दिवसीय बैठक में 28 दलों के नेताओं ने एक साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मंजूर किया है। इसके साथ ही इंडिया एलायंस के सभी दलों ने मिलकर 14 नेताओं की समन्वय समिति गठित की है।

बैठक में अहम मुद्दों पर चर्चा की गई

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राऊत ने पत्रकारों को बताया कि इंडिया एलायंस की गुरुवार और शुक्रवार को हुई बैठक में अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। इस बैठक में सभी दलों के नेताओं में समन्वय रखने के लिए 14 लोगों की समन्वय समिति गठित की गई है। इसी तरह सभी दलों में तालमेल रखने के लिए वर्किंग कमेटी, चुनाव कमेटी, प्रचार कमेटी गठित की गई है।

जगह-जगह साथ मिलकर सभा करने का भी किया गया प्रस्ताव पास

संजय राऊत ने कहा कि इस बैठक में सभी दलों के बीच लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग, सभी जगह पर जनहित के मुद्दों को लेकर साथ धरना प्रदर्शन और जगह-जगह साथ मिलकर सभा करने का भी प्रस्ताव पास किया गया है। संजय राऊत ने कहा कि इंडिया एलायंस की बैठक में सभी नेताओं ने जनहित के मुद्दों पर एक साथ काम करने का निर्णय लिया है। इंडिया एलायंस की बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं ने संयुक्त पत्रकार परिषद को संबोधित किया और दावा किया कि वर्ष 2024 में केंद्र की सत्ता में परिवर्तन हो जाएगा।

Related Stories

No stories found.