भारत की राजनीति 'वोट बैंक पॉलिटिक्स' से आज 'रिपोर्ट कार्ड पॉलिटिक्स' बन गई है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के गतिशील नेतृत्व में पिछले 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के रहे हैं। दूसरी तरफ देश तेज गति से तरक्की भी कर
भारत की राजनीति 'वोट बैंक पॉलिटिक्स' से आज 'रिपोर्ट कार्ड पॉलिटिक्स' बन गई है: जेपी नड्डा

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति में चित्तूर जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लिया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जे पी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। उन्होंने कहा कि भारत की राजनीति 2014 से पहले की 'वोट बैंक पॉलिटिक्स' से आज 'रिपोर्ट कार्ड पॉलिटिक्स' बन गई है। साल 2014 के बाद से, भारत का परिवर्तन अद्वितीय रहा है।

ओटोमोबाइल हो या इलेक्ट्रॉनिक्स में, भारत हर उद्योग में बड़ी प्रगति कर रहा

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के गतिशील नेतृत्व में पिछले 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के रहे हैं। दूसरी तरफ देश तेज गति से तरक्की भी कर रहा है। ऑटोमोबाइल हो या इलेक्ट्रॉनिक्स में, भारत हर उद्योग में बड़ी प्रगति कर रहा है। आज, हम दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल निर्माताओं में से एक हैं। साथ ही, हम दुनिया के तीसरे सबसे बड़े ऑटोमोबाइल बाजार हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी पारदर्शी शासन में विश्वास करते हैं। लेकिन यहां, आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी सरकार पैसा बना रही है और पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। विकास तो भाजपा ही कर सकती है। अत: आने वाले समय में यहां 'कमल' खिलेगा।

सार्वभौमिक कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की

जनसभा से पहले जे पी नड्डा ने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुझे इस पवित्र मंदिर में आने का सौभाग्य मिला है जो एक महान आध्यात्मिक केंद्र के रूप में उभरा है। उन्होंने देश के सार्वभौमिक कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in