G-20 के चलते इंडिगो समेत कई एयरलाइंस रहेंगी रद्द, एडवांस टिकट बुक करने वाले नहीं घबराएं, अपनाएं ये ऑपशन्स

इंडिगो एयरलाइंस ने अपने यात्रियों को जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर उड़ानें रद्द होने के बारे में सूचित कर दिया है।
G-20 के चलते इंडिगो समेत कई एयरलाइंस रहेंगी रद्द
G-20 के चलते इंडिगो समेत कई एयरलाइंस रहेंगी रद्द

नई दिल्ली, हि.स.। इंडिगो एयरलाइंस ने अपने यात्रियों को जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर उड़ानें रद्द होने के बारे में सूचित कर दिया है। एयरलाइन ने बुधवार को यह जानकारी दी है।

एक बार की छूट की पेशकश कर रहा

इंडिगाे ने बयान जारी कर बताया कि नई दिल्ली में आयोजित होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर इंडिगो 8 से 11 सितंबर, 2023 के बीच दिल्ली से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक बार की छूट की पेशकश कर रहा है। कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को पैसे वापस लेने के साथ ही उड़ानें पुनर्निर्धारित या रद्द करने का विकल्प दिया जा रहा है।

विदेशी मेहमान आएंगे जिनकी सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया

दिल्ली एयरपोर्ट लिमिटेड के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि G-20 की बैठक के लिए दिल्ली में भारी संख्या में विदेशी मेहमान आएंगे जिनकी सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है, हमारी टीम गृह मंत्रालय और विदेश मंत्रालय के साथ मिलकर G-20 की बैठक को सुचारु रूप से चलने के लिए काम कर रही है। एयरलाइन ने जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर यात्रियों को उड़ान रद्द होने और समय-सारणी में बदलाव के बारे में पहले से ही सूचित कर दिया है। हालांकि, इसमें उन उड़ानों की संख्या की जानकारी नहीं दी है, जिनके प्रभावित होने की आशंका है।

रूप से इस बात की सूचना दी

इंडिगो समेत एयर इंडिया, स्पाइस जेट, गो एयर, और बाकि एयर लाइंस ने भी फ्लाइट रद्द करने की आधिकारिक रूप से इस बात की सूचना दी। एयरलाइन कंपनियों ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस दौरान तारीख को रिशिड्यूल करने की सूचना दी। दिल्ली एयरपोर्ट लिमिटेड इन गतिविधियों पर कढ़ी नजर रखेगा।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in