संसद के विशेष सत्र में I.N.D.I.A. गठबंधन लेगा हिस्सा, उठाएगा मणिपुर हिंसा और गौतम अडाणी का मुद्दा

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि इस संबंध में मंगलवार को कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई थी। जिसमें तय किया गया कि कांग्रेस संसद सत्र में हिस्सा लेगी।
संसद के विशेष सत्र में I.N.D.I.A. गठबंधन लेगा हिस्सा,
संसद के विशेष सत्र में I.N.D.I.A. गठबंधन लेगा हिस्सा,

नई दिल्ली, हि.स.। कांग्रेस ने कहा कि विपक्ष संसद के विशेष सत्र में हिस्सा लेगी और जन मुद्दों को उठाएगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद जयराम रमेश ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इंडिया घटक दल संसद के विशेष सत्र में हिस्सा लेंगे और जन मुद्दों को उठाएंगे।

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई

रमेश ने कहा कि इस संबंध में मंगलवार को कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई थी। जिसमें तय किया गया कि कांग्रेस संसद सत्र में हिस्सा लेगी। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में इंडिया घटक दलों के साथ भी कल बैठक हुई थी। जिसमें सभी दलों ने विशेष सत्र में हिस्सा लेने पर सहमति जाहिर की थी।

मणिपुर की अस्थिरता के साथ ही उठाएगी गौतम अडानी मुद्दे को

इससे पहले कल कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा था कि कांग्रेस संसद के विशेष सत्र में देश की आर्थिक समस्या, हिमाचल प्रदेश की आपदा और मणिपुर की अस्थिरता के साथ ही गौतम अडानी मुद्दे को उठाएगी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस चाहती है कि सदन में गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई सहित अन्य मुद्दे पर भी चर्चा हो और विपक्ष को बोलने का मौका मिले। उल्लेखनीय है कि सरकार ने 18-22 सितंबर के दौरान संसद का विशेष सत्र बुलाया है।

Related Stories

No stories found.