Fraud Alert : वेबसाइट पर धोखाधड़ी वाली रिक्तियों का विज्ञापन – ग्रामीण विकास मंत्रालय

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय के संज्ञान में आया है कि ग्राम रोजगार सेवक, कंप्यूटर सहायक, तकनीकी सहायक और पंचायत सहायक के पद के लिए www.rojgarsevak.org पर कुछ फर्जी रिक्तियों का विज्ञापन दिया गया है
Minstry of Rural Development
Minstry of Rural Development

केंद्रीय मंत्रालय ने ऐसी खाली रिक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाने की घोषणा की है, जिसे उन्होंने धोखाधड़ी के रूप में चित्रित किया है, और देश के नागरिकों से आग्रह किया है कि वे इस प्रकार के धोखाधड़ी विज्ञापनों में फंसने से बचें।

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय के इस कदम से किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार के नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया नहीं जाएगा। इसके अलावा, ग्रामीण विकास मंत्रालय की इस वेबसाइट पर विशिष्ट नियंत्रण नहीं होता है, और उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह किसी भी प्रकार से इस सामग्री का पुनर्वितरण या पुनरुत्पादन का समर्थन नहीं करते हैं।

केंद्रीय मंत्रालय ने धोखाधड़ी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का इस प्रकार का ऐलान करके जनमानस को सतर्क रहने की अपील की है। यह सामाजिक सुरक्षा और ग्रामीण विकास के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो धोखाधड़ी और असामाजिक आर्थिक गतिविधियों के खिलाफ लड़ाई में जनमानस को सहयोग कर सकता है। इस घोषणा के माध्यम से, सरकार ने एक साफ संदेश दिया है कि धोखाधड़ी के खिलाफ लड़ाई में समर्थन देने के लिए वह सख्ती से काम कर रही है और वे उन व्यक्तियों के खिलाफ हैं जो धोखाधड़ी के माध्यम से समाज को बेवकूफ बनाने का प्रयास करते हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in