कांग्रेस का हाथ न्यूज क्लिक के साथ, अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी से की माफी की मांग

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ न्यूज क्लिक के साथ है और न्यूज क्लिक के ऊपर चीन का हाथ है।
 केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली, हि.स.। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ न्यूज क्लिक के साथ है और न्यूज क्लिक के ऊपर चीन का हाथ है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए और बताना चाहिए कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से पैसे क्यों लिए और कहां-कहां इसका इस्तेमाल किया।

कांग्रेस पार्टी ने न्यूज क्लिक का किया समर्थन

मंगलवार को संसद भवन परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि चीन न्यूज क्लिक को फंड देता है, और कांग्रेस उसका समर्थन करती है, सवाल उठता है कि आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी ने न्यूज क्लिक का समर्थन किया। उन्हें देश को बताना चाहिए कि फंडिंग देने वाले कौन लोग हैं और ऐसी क्या मजबूरी थी कि कांग्रेस न्यूज क्लिक के साथ खड़ी नजर आई।

राजनीतिक नेताओं को झूठ बोलने की आदत

वहीं, आप पार्टी के नेता राघव चड्डा पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ राजनीतिक नेताओं को झूठ बोलने की आदत है। शायद, वे भूल गए कि संसद ऐसे काम नहीं करता। सदन नियमों के अनुसार चलता है, हंगामे से नहीं। वे देश को गुमराह करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन वे लोकसभा और राज्यसभा दोनों में बेनकाब हो गए हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in