जेपी नड्डा के बयान पर बघेल ने किया पलटवार, कहा- उन्हें खुद भाजपा गंभीरता से नहीं लेती

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, 'जब-जब भारत के नेतृत्व का लोहा लोग मानते हैं, तब-तब राहुल गांधी को समस्या हो जाती है।
जेपी नड्डा के बयान पर बघेल ने किया पलटवार
जेपी नड्डा के बयान पर बघेल ने किया पलटवार

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव होने वाले हैं, इसी को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। अभी कुछ दिन पहले राहुल गांधी अमेरिका के कैलिफोर्निया गए थे, जहां से उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था, जिस पर भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल खोलकर बैठे हैं। नड्डा की इस टिप्पणी पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें भाजपा गंभीरता से नहीं है, उनके बयान को हम गंभीरता से नहीं लेते।

राहुल गांधी को होती है समस्या

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब-जब भारत के नेतृत्व का लोहा लोग मानते हैं तब-तब राहुल गांधी को समस्या हो जाती है। उनके इस बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया है।

आप नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल बैठे हैं खोलकर

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, 'जब-जब भारत के नेतृत्व का लोहा लोग मानते हैं, तब-तब राहुल गांधी को समस्या हो जाती है। राहुल गांधी कहते हैं कि आप मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं, आप नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल खोलकर बैठे हैं।'

बघेल ने नड्डा पर किया पलटवार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जेपी नड्डा को खुद भाजपा गंभीरता से नहीं लेती। उनके बयान को हम भी गंभीरता से नहीं लेते। जब से वो अध्यक्ष बने हैं उन्होंने अपनी पार्टी को अपने प्रदेश में हरा दिया है। राहुल गांधी ने तो नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खोली है। जब तक दो समाज, दो धर्म के लोग नहीं लड़ेंगे, तब तक भाजपा का स्वार्थ सिद्ध नहीं होता।

अन्य खबरों को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट www.raftaar.in पर जाएं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in