G20 Summit की सफलता पर बाॅलीवुड ने जाहिर की खुशी, इन स्टार्स ने पीएम को दी बधाई

भारत में जी 20 के सफल आयोजन के लिए पीएम की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इसको लेकर ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी।
जी 20 सम्मेलन की सफलता पर बाॅलीवुड स्टार्स ने की तारीफ
जी 20 सम्मेलन की सफलता पर बाॅलीवुड स्टार्स ने की तारीफ Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | भारत में आयोजित होने वाले जी 20 सम्मेलन की देशवासियों ने सराहना की। वहीं पीएम की उपलब्थि पर बाॅलीवुड सितारों भी बधाई दी। बधाई देने वाली सूची में अक्षय कुमार, अनुपम खेर सहित कई एक्टर शामिल हैं।

अक्षय कुमार ने भारत के जी 20 सम्मेलन की अध्यक्षता करने पर बात रखी है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए कहा है कि " ‘एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य। एक ऐतिहासिक G20 Summit को चिह्नित करने को लेकर बेहतर तरीका है। भारत के नेतृत्व ने साबित किया है कि वसुधैव कुटुम्बकम नई विश्व व्यवस्था का यथार्थ बन चुका है।

भारतीय के तौर पर हम गर्व महसूस कर रहे हैं। हम देशवासियों का मस्तक ऊंचा हो चुका है। धन्यवाद मोदी जी। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें दुनिया के टॉप पर महसूस करवाया। जय हिंद, जय भारत"।

शाहरुख खान भी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने G20 का वीडियो सांझा करते हुए लिखा है कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की G20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए बधाई हो।

बाॅलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने जी 20 मिशन की सफलता पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर प्रशंसा की है। वहीं, उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 20 समिट के सफल आयोजन को लेकर भारत सरकार को और खासकर आपको बहुत सारी बधाई। आपने 140 करोड़ भारतवासियों को गर्व महसूस करवाया है। आपने सादगी, दृढ़ता और नम्रता से साबित किया है कि कैसे अब भारत विश्व का नेतृत्व करने की क्षमता रखता है। दो दिवसीय कार्यक्रम बहुत गरिमा, शालीनता और सटीकता के साथ आयोजित हुआ. हमें इतना गौरवान्वित महसूस कराने के लिए धन्यवाद। जय भारत।'

इसके अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की जी 20 पर खूब सराहना की।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in