बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर बड़ी खबर- पहलवानों के दावे को साबित करने वाला कोई सबूत नहीं?

मीडिया की खबरों के अनुसार, दिल्ली पुलिस के टॉप सोर्स ने बताया कि अब तक हमें बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं।
पहलवानों के दावे को साबित करने वाला कोई सबूत?
पहलवानों के दावे को साबित करने वाला कोई सबूत?

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सासंद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तार की मांग के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया की खबरों के अनुसार, दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया गया है कि पुलिस के पास बृजभूषण को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं है।

15 दिन बाद दाखिल करेगी पुलिस अंतिम रिपोर्ट

मीडिया की खबरों के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सोर्स ने बताया कि अब तक हमें बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। 15 दिनों के भीतर हम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट दाखिल करेंगे। यह चार्जशीट या अंतिम रिपोर्ट हो सकती है। पहलवानों के दावे को साबित करने वाला कोई सबूत नहीं मिला है।

पांच दिन का सरकार को दिया अल्टीमेटम

यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी के लिए पहलवान करीब एक महीने से विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को गिरफ्तारी ना किए जाने के लिए चलते साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया समेत कई पहलवानों गंगा नदी में अपने मेडलों को प्रवाहित करने का फैसला किया था। हालांकि, किसान नेता नरेश टिकैत ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया था, उन्होंने सरकार को बृजभूषण को पांच दिन के अंदर गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम अपने मेडलों को गंगा में प्रवाहित कर देंगे।

इसी तरह की अन्य खबरों के पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट www.raftaar.in पर जाएं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in