Bharatpur Visit: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मंगलवार को आ रहे भरतपुर दौरे पर, तैयारी में जुटा प्रशासन

Bharatpur Visit: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मंगलवार को आ रहे भरतपुर दौरे पर, तैयारी में जुटा प्रशासन

Vice President Bharatpur Visit: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 12 सितंबर को भरतपुर दौरे पर आएंगे। उप राष्ट्रपति के संभावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन तैयारी में जुट गया है।

भरतपुर, हि.स.। उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 12 सितंबर को भरतपुर दौरे पर आएंगे। उप राष्ट्रपति के संभावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन तैयारी में जुट गया है। जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने शहर की यातायात व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के भी तैयारियां तेज कर दी हैं।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए

बारह सितंबर को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के संभावित दौरे को देखते हुए जिला कलेक्टर लोक बंधु और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को शहर की यातायात और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। जिला कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त को शहर के प्रमुख चौराहों, पर्यटक स्थल, मंदिर सहित पूरे शहर की साफ सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं। कलेक्टर लोकबंधु और जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने उपराष्ट्रपति के संभावित भ्रमण स्थलों और शहर का निरीक्षण कर जायजा लिया। संभावना है कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भरतपुर दौरे के दौरान श्री बांके बिहारी मंदिर, लोहागढ़ किला और केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण कर सकते हैं।

भ्रमण स्थलों पर किए जाएंगे पुख्ता सुरक्षा इंतजाम

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि तैयारी के तहत सभी संभावित भ्रमण स्थलों पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे। साथ ही शहर की यातायात व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को भी चाकचौबंद किया जाएगा।

Related Stories

No stories found.