Supreme Court: अतीक की बहन पहुंची सर्वोच्च न्यायालय, माफिया ब्रदर्स के हत्याकांड की जांच की मांग

याचिका में मांग की गई कि अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस हिरासत में हुई हत्या की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में आयोग का गठन किया जाए।
supreme court
supreme court

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आयशा ने याचिका दायर कर मांग की है कि उसके दो भाइयों अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस हिरासत में हुई हत्या की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में आयोग का गठन किया जाए। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका और दायर है। उस पर 3 जुलाई को सुनवाई होगी।

वकील विशाल तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में कमेटी गठित कर जांच की मांग की है। उनकी याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय ने 28 अप्रैल को यूपी सरकार को हलफनामा दाखिल करने को कहा था।

अतीक-अशरफ को पुलिस के सुरक्षा घेरे में मारी गई थी गोली

अतीक और अशरफ अहमद को अप्रैल के महीने में उस वक्त गोली मार दी गई थी जब दोनों को उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस की कस्टडी में रखा गया था। देर रात पुलिस दोनों माफिया भाइयों का मेडिकल चेकअप कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी। उसी वक्त मीडिया कर्मी बन कर आए तीन हमलावरों ने दोनों को गोली मार दी थी। जिससे दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in