क्या आपको भी ऋषिकेश एम्स में नौकरी के लिए आ रहे फोन, पढ़ लीजिए ये खबर नहीं तो होगा नुकसान

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार निवासी अमित कुमार ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि ऋषिकेश एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर देहरादून में रहने वाले जीजा साले ने 10 लोगों से लाखों रुपये हड़प लिए हैं।
क्या आपको भी ऋषिकेश एम्स में नौकरी के लिए आ रहे फोन
क्या आपको भी ऋषिकेश एम्स में नौकरी के लिए आ रहे फोन

ऋषिकेश, हि.स.। जीजा-साले के हरिद्वार के युवकों को ऋषिकेश एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामला वर्ष 2018-19 का बताया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जीजा साले ने 10 लोगों से लाखों रुपये हड़पे

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार निवासी अमित कुमार ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि ऋषिकेश एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर देहरादून में रहने वाले जीजा साले ने 10 लोगों से लाखों रुपये हड़प लिए हैं। रकम मिलने के बाद जीजा साले ने ना तो एम्स में नौकरी दिलाई, ना ही उनसे ली गई रकम वापस दी। अमित कुमार ने बताया कि अपनी ऊंची पकड़ का हवाला देकर जीजा साले ने 10 युवकों को ठगी का शिकार बनाया है। बताया कि वर्ष 2018 में उसका संपर्क कुश उनियाल निवासी सुभाष नगर और उसके साले अजय रावत निवासी क्लेमेंट टाउन देहरादून से हुआ था। अमित कुमार के मुताबिक जीजा साले ने एम्स में पीआरओ के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके एवरेज में उसे 10.50 लाख रुपये ले लिए। इसके अलावा नौ अन्य परिचितों से भी डाटा एंट्री ऑपरेटर वार्ड अटेंडेंट आदि पद पर नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए लिए गए हैं।

आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया

क्लेमेंट टाउन थाना अध्यक्ष शिशुपाल राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने जीजा साले के खिलाफ धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों के आपराधिक इतिहास की जानकारी करने पर पता चला कि उनके खिलाफ वर्ष 2018-19 में ऋषिकेश कोतवाली में भी एम्स ऋषिकेश में नौकरी दिलाने के नाम पर दो मुकदमे दर्ज हैं।

Related Stories

No stories found.