नीदरलैंड में हुआ भीषण रेल हादसा, ट्रैक पर पलटी ट्रेन, 50 से अधिक घायल

नीदरलैंड रेलवे ने हादसे पर बयान जारी कर कहा है कि दुर्घटना के बाद लेडेन और हेग के कुछ इलाकों के बीच चलने वाली रेल सेवाओं को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है।
नीदरलैंड में हुआ भीषण रेल हादसा
नीदरलैंड में हुआ भीषण रेल हादसा

एम्सटर्डम, एजेंसी। नीदरलैंड में रेलवे ट्रैक पर मौजूद निर्माण उपकरणों से टकरा कर एक यात्री ट्रेन पलट गयी। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और पचास से अधिक लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार हेग के नजदीक स्थित वूर्सोटेन नामक क्षेत्र में लेडेन शहर से हेग जा रही एक रात्रिकालीन यात्री ट्रेन अचानक पलट गयी। पता चला कि रेलवे ट्रैक पर मौजूद निर्माण उपकरणों से टकरा कर ट्रेन पलट गई। ट्रेन पलटने से उसके एक डिब्बे में आग भी लग गई, हालांकि समय रहते आग को काबू कर लिया गया।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

अचानक ट्रेन पलटने से चीख पुकार मच गयी। हादसे में एक यात्री की मौत हो गयी और 50 से अधिक लोग घायल हो गए। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई की हालत गंभीर है। वहीं, मामूली रूप से घायल लोगों का घटनास्थल पर ही इलाज कर घेर भेज दिया गया। नीदरलैंड रेलवे ने हादसे पर बयान जारी कर कहा है कि दुर्घटना के बाद लेडेन और हेग के कुछ इलाकों के बीच चलने वाली रेल सेवाओं को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Related Stories

No stories found.