Global Terrorism: ब्रिटेन ने कहा- आतंकवादी संगठनों की अब खैर नहीं, बख्शे नहीं जाएंगे खालिस्तान समर्थक

ब्रिटेन ने कश्मीर और आतंकवाद के मुद्दे पर संगठनों को चेतावनी दी है। ब्रिटन ने आतंकवाद को रोकने संबंधी अपनी योजना की इस साप्ताहिक प्रकाशित अपनी समीक्षा इन संगठनों को चेताया है
Global Terrorism: ब्रिटेन ने कहा- आतंकवादी संगठनों की अब खैर नहीं, बख्शे नहीं जाएंगे खालिस्तान समर्थक

लंदन, एजेंसी। ब्रिटेन ने आतंकवादी संगठनों और खालिस्तान समर्थकों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। ब्रिटेन ने स्पष्ट कर दिया है कि है अब आतंकवाद और खालिस्तान का बढ़ावा देने वालों को नहीं जाएगा बख्शा। इस चेतावनी के बाद दुनिया में फैले ऐसे संगठन के कान खड़े हो गए है।

ब्रिटेन ने आतंकवादी संगठनों को चेताया

ब्रिटेन ने कश्मीर और आतंकवाद के मुद्दे पर संगठनों को चेतावनी दी है। ब्रिटन ने आतंकवाद को रोकने संबंधी अपनी योजना की इस साप्ताहिक प्रकाशित अपनी समीक्षा इन संगठनों को चेताया है ।

ब्रिटेन के खालिस्तान समर्थकों को वार्निंगवार्निंग

इस समीक्षा में प्राथमिक खतरे के रूप में इस्लामी कट्टरता से निपटने में सुधार की सिफारिशें की गई हैं। साथ ही कश्मीर को लेकर ब्रिटेन के मुसलमानों के कट्टर रवैये और खालिस्तान समर्थकों के रवैये पर चिंता जताई गई है।

खालिस्तान समर्थकों के फैलाए जा रहे झूठ पर चिंता जताई

इसमें स्वीकार किया गया है कि भारत विरोधी भावना को भड़काने के संदर्भ में पाकिस्तान की बयानबाजी ब्रिटेन के मुस्लिम समुदाय को प्रभावित कर रही है। साथ ही खालिस्तान समर्थकों के फैलाए जा रहे झूठ पर चिंता जताई गई है।

Related Stories

No stories found.