महाराष्ट्र के गवर्नर कोश्यारी का प्रधानमंत्री को भावुक पत्र

अक्सर विवादों में रहने वाले महाराष्ट्र गवर्नर कोश्यारी ने भावुक होते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सभी राजनीतिक जिम्मेदारियां छोड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।
Governor of Maharashtra
Governor of Maharashtratwitter

नई दिल्ली ,रफ्तार डेस्क । महाराष्ट्र के गवर्नर कोश्यारी ने विदाई लेने का मन बना लिया है। इसकी जानकारी कोशियारी ने अपने सोशल मीडिया पर लिख कर दी । कोश्यारी ने भावुक होते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सभी राजनीतिक जिम्मेदारियां छोड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है। कोश्यारी ने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने जो मुझे प्यार दिया है उसके लिए वे बहुत आभारी हैं। बता दें कि कोश्यारी ने महाराष्ट्र के 3 साल तक गवर्नर के पद पर थे।

शिवाजी को पुराने दिनों का आइकॉन बताया

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने 19 नवंबर को औरंगाबाद में एक यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शिवाजी को पुराने दिनों का आइकॉन कहा था। कोश्यारी के साथ इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नितिन गडकरी और NCP प्रमुख शरद पवार भी मौजूद थे।

बाबासाहेब अंबेडकर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को नए जमाने का आइकॉन

कोश्यारी के साथ इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नितिन गडकरी और NCP प्रमुख शरद पवार भी मौजूद थे। उन्होंने सभा में बाबासाहेब अंबेडकर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को नए जामने का आइकॉन बताया था। इस बयान के बाद विपक्ष के नेता उन पर हमलावर हो गए और उनका इस्तीफा मांगने लगे।

शिंदे गुट ने कोश्यारी के बयान का किया था विरोध

भाजपा के समर्थन से महाराष्ट्र में सरकार बना चुके शिंदे गुट ने भी कोश्यारी के बयान का विरोध किया था। इस बयान के बाद विपक्ष के नेता उन पर हमलावर हो गए और उनका इस्तीफा मांगने लगे। भाजपा के समर्थन से महाराष्ट्र में सरकार बना चुके शिंदे गुट ने भी कोश्यारी के बयान का विरोध किया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in