PM Modi UAE Visit: इसी साल फिर UAE जाएंगे PM मोदी, UNO की जलवायु परिवर्तन कार्यशाला में लेंगे हिस्सा

PM Modi UAE Visit: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसी साल एक बार फिर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे। वे वहां संयुक्त राष्ट्र संघ की जलवायु परिवर्तन कार्यशाला में हिस्सा लेंगे।
PM Modi UAE Visit
PM Modi UAE Visit

अबू धाबी, हि.स.। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसी साल एक बार फिर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे। वे वहां संयुक्त राष्ट्र संघ की जलवायु परिवर्तन कार्यशाला में हिस्सा लेंगे।

डॉ. सुल्तान अल जाबेर के साथ बहुत सार्थक बैठक हुई

जलवायु परिवर्तन पर संयुक्त राष्ट्र संघ के विभिन्न अंशधारकों की 28वीं कार्यशाला 30 नवंबर से 12 दिसंबर तक होनी है। इस कार्यशाला के मनोनीत अध्यक्ष डॉ.सुल्तान अल जाबेर ने शनिवार को यूएई की यात्रा पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस बारे में ट्वीट कर मोदी ने लिखा कि डॉ. सुल्तान अल जाबेर के साथ बहुत सार्थक बैठक हुई। हमारी चर्चा सतत विकास को आगे बढ़ाने के तरीकों पर केंद्रित थी। इस दिशा में भारत के योगदान पर प्रकाश डाला गया। इस दौरान यूएई और भारत के बीच सहयोग को बढ़ाने पर भी चर्चा हुई, ताकि महत्वाकांक्षी और समावेशी परिणाम आ सकें। बाद में प्रधानमंत्री मोदी ने संयुक्त राष्ट्र संघ की 28वीं जलवायु परिवर्तन कार्यशाला में हिस्सा लेने पर सहमति जताई।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in