Imran Khan
Pakistan
Imran Khan PakistanRaftaar.in

Pakistan: जेल में बंद इमरान खान ने आर्मी चीफ को दी धमकी, कहा- "मेरी बीवी को कुछ हुआ तो नहीं छोड़ूंगा"

Islamabad: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक और जेल में बंद पूर्व PM इमरान खान ने आरोप लगाया कि सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर उनकी पत्नी बुशरा बीबी की कैद के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पाकिस्तान के अदियाला जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने 17 अप्रैल को पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल असीम मुनीर को उनकी पत्नी बुशरा बीवी को जेल में भेजने का जिम्मेदार ठहराया है। बुशरा बीवी पर भ्रष्टाचार और इमरान खान से अवैध तरीके से शादी करने का भी आरोप है।

इमरान खान ने असीम मुनीर को दी धमकी

49 वर्षीय बुशरा बीवी पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के बाहरी इलाके में स्थित बानी गाला निवास में पुलिस हिरासत में हैं। इमरान खान ने अदियाला जेल में इंटरवियू के दौरान एक पत्रकार को कहा कि असीम मुनीर की वजह से मेरी पत्नी जेल में बंद है। इन्ही की वजह से इस मामले में सुनवाई कर रहे कोर्ट में जज पर दवाब बनाया गया। इमरान खान ने आगे कहा कि अगर पत्नी को कुछ हुआ तो मैं जबतक जिंदा हूं। मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा। मैं उनके गैरकानूनी इरादों को देश के सामने लेकर आऊंगा।

पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पर इमरान खान ने दिया सुझाव

इमरान खान ने आगे कहा कि देश की आर्थिक स्थिति इंटरनेशनल मॉनीटरी फंड (IMF) से कर्जा लेकर नहीं सुधर सकती। देश को इंवेस्टमेंट की जरुरत है। बदकिस्मती से देश में जंगल राज है इसलिए कोई इंवेस्टमेंट नहीं करना चाहता। हालांकि ये अच्छी खबर है कि सऊदी अरब ने सामने आकर मदद का हाथ बढ़ाया है और पाकिस्तान में इंवेस्टमेंट करना चाहता है।

पुलिस और सेना में झड़प की निंदा की

इमरान खान ने हाल ही में पंजाब के बहावलनगर इलाके में पुलिस और सेना के बीच कथित झड़प का भी जिक्र किया और कहा कि कानून का उल्लंघन कर पुलिस वालों की पिटाई की गई। लेकिन आईजी (पुलिस महानिरीक्षक) और वायसराय, जिन्होंने हमारे लोगों पर अत्याचार किया, उनसे माफी मांगें जिन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in