Coco Lee Death: हांगकांग की सिंगर कोको ली का निधन, सुसाइड करने के बाद चली गई थीं कोमा में

Coco Lee Death Hongkong Singer: स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में इससे इतर दावा किया गया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संगीत साम्राज्ञी कोको ली ने अपने घर पर आत्महत्या की।
सिंगर कोको ली
सिंगर कोको ली

हांगकांग, हिन्दुस्थान समाचार। हांगकांग की लोकप्रिय गायिका कोको ली का निधन हो गया। 48 वर्षीय ली ने बुधवार को अस्पताल में आखिरी सांस ली। कोको ली की बहनों कैरोल और नैन्सी ने यह दावा किया है। उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि कोको ली कुछ समय से अवसादग्रस्त थी। उसने रविवार को आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद वह कोमा में चली गई। ली को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खूब लोकप्रियता दिलाई

ली की बहनों के अनुसार वहां बुधवार को उसने दुनिया को अलविदा कहा। ली ने अपनी आवाज के दम पर तीन दशक में कई मुकाम हासिल किए। पश्चिमी हिप-हॉप के साथ उनकी आर एंड बी ध्वनि ने उन्हें खूब लोकप्रियता दिलाई। हांगकांग में जन्मीं ली का पालन-पोषण सैन फ्रांसिस्को में हुआ। कैरोल और नैन्सी ने ली की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए लिखा-ली ने सबसे अधिक बिकने वाले सॉन्ग्स के साथ अनगिनत अंतरराष्ट्रीय उपलब्धि हासिल की। हमें अपनी बहन पर गर्व है।

कुछ समय पहले पैर की चोट से थी पीड़ित

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में इससे इतर दावा किया गया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संगीत साम्राज्ञी कोको ली ने अपने घर पर आत्महत्या की। अंतिम समय में उनकी 80 वर्षीय मां और दोनों बहन उनके साथ रहीं। मां और बहनों ने कहा है कि कोको जहां भी रहेगी अब और अधिक खुश होकर रहेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह कुछ समय पहले पैर की चोट से पीड़ित थी। उसका वजन घटकर 93 पाउंड रह गया था। कोको ने कुछ साल पहले कनाडा के एक धनाड्य बिजनेसमैन ब्रूस के साथ दूसरा विवाह किया था। पिछले वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर कोको ने एक नया गाना जारी किया। वफा और बेवफा के बीच केंद्रित इस गीत को दुनिया में बेपनाह मोहब्बत मिली।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in