विवेक रामास्वामी ने की एलन मस्क की तारीफ, कहा- राष्ट्रपति चुने जाने पर बनाना चाहूंगा सलाहकार

अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल होने वाले भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी ने एलन मस्क की तारीफ करते हुए कहा है कि अगर वे राष्ट्रपति चुने गए तो वो उनको अपना सलाहाकार बनाना चाहेंगे।
विवेक रामास्वामी ने की एलन मस्क की तारीफ
विवेक रामास्वामी ने की एलन मस्क की तारीफ

वॉशिंगटन, हि.स.। अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल होने वाले भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी ने एलन मस्क की तारीफ करते हुए कहा है कि अगर वे राष्ट्रपति चुने गए तो वो उनको अपना सलाहाकार बनाना चाहेंगे। रामास्वामी ने कहा कि मुझे हाल ही में एलन मस्क को जानने का मौका मिला। मुझे उम्मीद है कि वह मेरे एक दिलचस्प सलाहकार होंगे, क्योंकि उन्होंने ट्विटर से 75 फीसद कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था। दरअसल, विवेक रामास्वामी ने आयोवा में एक टाउन हॉल को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस कार्यक्रम में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क भी शामिल थे। रामास्वामी ने इस दौरान मस्क की तारीफ की और कहा कि वह उसी तरह सरकार चलाना चाहेंगे, जैसे एलन मस्क अपनी कंपनी चलाते हैं।

एलन मस्क की रामास्वामी ने की थी सराहना

इससे पहले, रामास्वामी ने एक चैनल को दिए बयान में भी एलन मस्क के काम की सराहना की थी। उन्होंने कहा कि मस्क इस बात का बड़ा उदाहरण है कि मैं अमेरिका के लिए क्या करना चाहता हूं। मैं एलन मस्क की रणनीति के साथ सहमत हूं, क्योंकि उन्होंने ट्विटर से 75 फीसद कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है।

कंपनी में घटाई थी कर्मचारियों की संख्या

एलन मस्क ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपनी कंपनी में कर्मचारियों की संख्या को घटा दिया है। पहले उनकी कंपनी में कर्मचारियों की संख्या आठ हजार थी, जो कटौती के बाद 1500 रह गई। पिछले सप्ताह ही मस्क ने कहा था कि उन्हें रामास्वामी एक बहुत ही आशाजनक उम्मीदवार लगे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in