New York: अमेरिका में भारतीय मेडिकल छात्र की गोली मारकर हत्या, मामले में अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं

New York News: भारतीय छात्र आदित्य अदलखा की अमेरिका के ओहायो में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी गाड़ी को कई बार टक्कर भी मारी गई। ड्राइवर साइड खिड़की में कम से कम तीन गोलियों के छेद नजर आ रहे थे।
Indian Student
Indian Student Social Media

न्यूयार्क, हि.स.। भारतीय छात्र 26 साल के आदित्य अदलखा की अमेरिका के ओहायो में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी गाड़ी को कई बार टक्कर भी मारी गई। ड्राइवर साइड खिड़की में कम से कम तीन गोलियों के छेद नजर आ रहे थे। बता दें कि यह घटना 9 नवंबर की है।

दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में की थी पढ़ाई

आदित्य अदलखा यूनिवर्सिटी ऑफ सिनसिनाटी मेडिकल स्कूल में मालिक्यूलर एंड डेवलपमेंटल बायोलाजी में चौथे वर्ष के डॉक्टरेट छात्र थे। उन्होंने 2018 में दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज से जंतु विज्ञान में स्नातक की डिग्री प्राप्त की थी। वर्ष 2020 में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से फिजियोलॉजी में मास्टर डिग्री प्राप्त की थी। अदलखा 2025 में अपनी डॉक्टरेट पूरी करने की योजना बना रहे थे।

मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं

सिनसिनाटी पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 6 नवंबर को सुबह 6 बजकर 20 मिनट पर गोलीबारी की सूचना मिली थी। वहां से गुजरने वाले चालकों ने सूचना दी थी कि कार के अंदर एक शख्स घायल पड़ा है। उसे गोली लगी है। कार में गोली के छेद नजर आ रहे हैं। अदलखा को यूसी मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां दो दिन बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

विश्वविद्यालय के अनुसार, अदलखा को पिछले साल अल्सरेटिव कोलाइटिस पर एक शोध परियोजना के लिए वजीफा और पुरस्कार मिला था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.