Russia Ukraine War: नाटो महासचिव ने कहा, जवाबी कार्रवाई में रूस पर भारी पड़ रहा यूक्रेन

स्टॉल्टेनबर्ग ने कहा कि नाटो की ओर से यूक्रेन को की जा रही मदद युद्ध के मैदान में अंतर पैदा कर रही है। जवाबी कार्रवाई में यूक्रेन, रूस के खिलाफ बढ़त बना रहा है।
जवाबी कार्रवाई में रूस पर भारी पड़ रहा यूक्रेन
जवाबी कार्रवाई में रूस पर भारी पड़ रहा यूक्रेन

वाशिंगटन, हिन्दुस्थान समाचार। यूक्रेन पर रूसी हमले के बीच नाटो महासचिव जेन्स स्टॉल्टेनबर्ग ने कहा है कि यूक्रेन ने रूस के खिलाफ जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस कार्रवाई में वह रूस पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। अमेरिका के ओवल में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि नाटो, यूक्रेन को अपनी मदद भी बढ़ाने की तैयारी कर रहा है।

जवाबी कार्रवाई में यूक्रेन, रूस के खिलाफ बना रहा बढ़त

स्टॉल्टेनबर्ग ने कहा कि नाटो की ओर से यूक्रेन को की जा रही मदद युद्ध के मैदान में अंतर पैदा कर रही है। जवाबी कार्रवाई में यूक्रेन, रूस के खिलाफ बढ़त बना रहा है। हालांकि अभी यह शुरुआत है लेकिन जल्द ही यूक्रेन ज्यादा जमीन को आजाद करा पाएगा और बातचीत की मेज पर जब रूस और यूक्रेन बैठेंगे तो यूक्रेन की स्थिति मजबूत रहेगी।

सर्गेई गोर्याचेव की मौत पर रूसी रक्षा मंत्रालय ने नहीं की अभी तक कोई टिप्पणी

इस बीच जानकारी आई है कि यूक्रेन की जवाबी कार्रवाई में दक्षिणी जापोरिज्जिया मोर्चे पर अनुभवी रूसी टॉप जनरल की मौत हो गई है। 35वीं संयुक्त शस्त्र सेना के चीफ ऑफ स्टाफ मेजर जनरल सर्गेई गोर्याचेव की मौत पर रूसी रक्षा मंत्रालय ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in