Columbia Plane Crash: कोलंबिया में हुआ चमत्कार, प्लेन क्रैश होने के दो सप्ताह बाद चार बच्चे मिले जीवित

दक्षिण अमेरिका के कोलंबिया में विमान हादसे में कई लोगों की मौत हुई। विमान हादसे के दो सप्ताह बाद चार बच्चे जीवित मिलने की खबर आ रही है।
Columbia Plane Crash: कोलंबिया में हुआ चमत्कार, प्लेन क्रैश होने के दो सप्ताह बाद चार बच्चे मिले जीवित

बोगोटा, रफ्तार डेस्क। जाको राखे सईंया मार सके ना कोय। ऐसा ही कुछ दक्षिण अमेरिका के कोलंबिया में हुआ है। दक्षिण अमेरिका के कोलंबिया में कुछ दिन पहले दर्दनाक हादसा हुआ था। कोलंबिया में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी। अब खबर आ रही है कि इस हादसे में चार बच्चे जिंदा पाए गए है। ये बच्चे जंगल में घूमते पाए गए है। इस खबर के साथ ही जीवित बच्चें के परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। हालांकि स्थानीय पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी कर दी गई है।

चार बच्चे जिंदा मिले

इसी महीने एक मई को कोलंबिया के अमेजन में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। विमान में सवार और लोगों की तलाश जारी है। कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने कहा है कि हादसे के दो हफ्ते बाद चार बच्चे जिंदा पाए गए हैं। सेना ने कड़ा तलाशी अभियान शुरू किया, जो आखिरकार सफल रहा है। कोलंबिया के घने जंगल में चार बच्चे जिंदा पाए गए, जिनमें एक 11 महीने का शिशु भी शामिल है।

सर्च ऑपरेशन जारी

इस अभियान के दौरान 100 से अधिक सैनिकों के अलावा कुत्तों को भी इस अभियान से जोड़ा गया था। इस ऑपरेशन के दौरान सैनिकों की उम्मीद तब और बढ़ गई जब एक बच्चे द्वारा पानी की बोतल और आधा खाया हुआ फल मिला है। इसके बाद अभियान तेज हो गया। ये बच्चे ककेता के दक्षिण में जंगल में घूमते मिले थे। इनमें से बाकी तीन बच्चे चार, नौ और तीस साल के हैं। इससे पहले सोमवार और मंगलवार को सैनिकों को पायलट और दो लोगों के शव मिले थे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in