America: सिद्धु मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गोल्डी बरार की अमेरिका में मौत! दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हुई फायरिंग

America: सिद्धु मूसेवाला मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार की अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या कर दी है।
America: सिद्धु मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गोल्डी बरार की अमेरिका में मौत! दिनदहाड़े ताबड़तोड़ हुई फायरिंग

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। गैंगस्टर और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार को उसके प्रतिद्वंद्वी दल्ला लखबीर गिरोह के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी। News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, गोल्डी बरार की कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या की। हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कनाडा के 25 मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था गोल्डी बरार

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, गैंगस्टर की कैलिफोर्निया के होटल फेयरमाउंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। लंबे समय से यह माना जाता था कि गैंगस्टर गोल्डी बरार कनाडा में था। वे कनाडा के 25 मोस्ट वांटेड लिस्ट में भी शामिल था। कनाडा की पुलिस गोल्डी बरार के पीछे थी। कनाडा पुलिस ने गोल्डी बरार के बदले गए चेहरे की 5 बार पुष्टि की। गैंगस्टर गोल्डी बरार की मौत के बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

कौन है गोल्डी बरार?

गैंगस्टर गोल्डी बरार का असली नाम सतिंदरजीत सिंह है। वह पंजाब के एक पूर्व पुलिसकर्मी का बेटा है। गोल्डी बरार ने पंजाब में अपराध की दुनिया में कदम रखा। धीरे-धीरे उसका नाम बड़े-बड़े अपराधों में शामिल हो गया। उसके बाद वे पंजाब से कनाडा चला गया। हालांकि, गोल्डी बरार ने वहां जाकर भी अपराध की दुनिया को नहीं छोड़ा। कनाडा में वो बड़े अपराध करने लगा और कनाडा के मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल हो गया। गोल्डी फरार कनाडा के 25 मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था। तब से वह लुकआउट नोटिस पर था। इसके अलावा कनाडा पुलिस ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया था।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड

गौरतलब है कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के गांव जवाहरके में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस समय गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.