PM Modi US Visit: अमेरिकी दौरे पर निकले पीएम मोदी, कांग्रेस के सदस्यों को कहा धन्यवाद; जानें क्या कुछ कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ कई मुद्दों पर बातचीत करेंगे और न्यूयॉर्क में योगा दिवस कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।
PM Modi US Visit
PM Modi US Visit

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिवसीय अमेरिका की राजकीय यात्रा के लिए निकल चुके हैं। पीएम मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन के निमंत्रण पर अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं। अमेरिकी यात्रा शुरू करने से पहले पीएम ने ट्वीट करके यूएस कांग्रेस के सदस्यों को उनका स्वागत करने के लिए धन्यवाद कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा, “कांग्रेस के सदस्यों, विचारकों और अन्य लोगों सहित जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग मेरी आगामी अमेरिकी यात्रा पर अपना उत्साह साझा कर रहे हैं। मैं उनके उदार शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। इस तरह का विविध समर्थन भारत-अमेरिका संबंधों की गहराई को रेखांकित करता है”।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी दौरे पर जाने से पहले सोमवार को कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के सदस्यों सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोग उनकी आगामी अमेरिका की यात्रा को लेकर उत्साह दिखा रहे हैं और इस तरह का समर्थन भारत-अमेरिका के संबंधों की गहराई दिखाता है।

PM Modi US Visit
Adipurush Controversy: 'हमने रामायण नहीं बनाई', ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग पर हो रहे विवाद पर बोले मनोज मुंतशिर

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जून से शुरू होने वाली अमेरिका की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ कई मुद्दों पर बातचीत करेंगे और न्यूयॉर्क में योगा दिवस कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। अमेरिकी कांग्रेस को पीएम मोदी ने इससे पहले 2016 में संबोधित किया था।

Related Stories

No stories found.