Odisha Train Accident: ओडिशा रेल हादसे में मरने वालों की तादाद बढ़ी, PM मोदी करेंगे दुर्घटनास्थल का दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुखद ट्रेन दुर्घटना के बाद शनिवार को ओडिशा का दौरा करेंगे, जिसमें 250 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सैकड़ों यात्री अस्पताल में भर्ती हैं।
PM Modi to visit Odisha train crash site
PM Modi to visit Odisha train crash site

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे के बाद दुर्घटनास्थल का दौरा करेंगे। ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। बहानागा स्टेशन के पास बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी आपस में टकरा गईं। हादसे के बाद 18 ट्रेनें रद्द कर दी गईं हैं। वहीं कई ट्रेनों का रास्ता बदला दिया गया है।

घायलों से मुलाकात करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुखद ट्रेन दुर्घटना के बाद शनिवार को ओडिशा का दौरा करेंगे, जिसमें 250 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं राज्य में सैकड़ों लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी सबसे पहले दुर्घटनास्थल का दौरा करेंगे और उसके बाद अस्पताल जाएंगे जहां पीड़ित भर्ती हैं। पीएम मोदी पहले गोवा की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को आज हरी झंडी दिखाने वाले थे। ओडिशा में हुए हादसे के बाद, वंदे भारत कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दुर्घटना के लगभग 16 घंटे बाद, जिसमें दो एक्सप्रेस ट्रेनें और एक मालगाड़ी टकरा गई थी, रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा होने की संभावना है।अबतक 250 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 900 यात्रियों को मामूली से गंभीर जख्मों के साथ अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in