अडानी मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी को लेकर खड़गे का बड़ा बयान

खड़गे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बुधवार को उन्होंने संसद में अडानी समूह को लेकर मोदी से कई सवाल पूछे थे,लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।वे हमेशा से मुद्दों भटकाने की कोशिश करते हैं।
mallikarjun kharge
mallikarjun kharge

नई दिल्ली, एजेंसी। कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अडानी समूह पर लगे आरोपों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया

खड़गे ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि बुधवार को उन्होंने संसद में अडानी समूह को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से कई सवाल पूछे थे, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वे हमेशा से मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं।

खड़गे ने राज्यसभा में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा

उल्लेखनीय है कि कल खड़गे ने राज्यसभा में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने हिंडनबर्ग की ओर से अडानी समूह पर लगाए आरोपों की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति के गठन की मांग की थी।

अडानी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए जेपीसी गठित हो

इस दौरान खड़गे ने सरकार से सवाल पूछा था कि नियमों को ताक पर रखकर अडानी समूह को सरकार लाभ क्यों पहुंचा रही है? उन्होंने कहा था कि अगर सरकार सच सामने लाना चाहती है तो अडानी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए जेपीसी क्यों नहीं गठित कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in