Karnataka Elections 2023: PM मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जनता लेगी मेरे अपमान का बदला

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकुरा में अपने चुनाव अभियान के दौरान एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
Narendra Modi
Narendra Modi

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। एक हफ्ते में यानी 10 मई को कर्नाटक में मतदान होगा। नतीजे 13 मई को आएंगे। इससे पहले सभी राजनीतिक दल वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के उत्तर-कन्नड़ जिले के अंकोले में एक प्रचार रैली में भाजपा की ओर से बात की. यहां उन्होंंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

अपमान करने वालों को जनता सबक सिखाएगी

उन्होंने कहा, 'विपक्ष सिर्फ गाली की राजनीति जानता है। वे हमें हरा नहीं सकते, इसलिए वे हमारा अपमान करते हैं। कर्नाटक की जनता अपमान की राजनीति को खारिज करती है और सभी मतदाता कांग्रेस को मेरा अपमान करने के लिए सबक सिखाएंगे। हमें कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाना है। ऐसा करने के लिए, आपको बीजेपी को वोट देना होगा’।

'कांग्रेस ने खोया जनता का विश्वास'

पीएम मोदी ने कहा, 'दशकों के कुशासन के कारण कांग्रेस ने जनता का भरोसा खो दिया है. इसलिए झूठे आरोप और झूठी गारंटी दे रहे हैं। अब एक ही विकल्प बचा है। कांग्रेस आज भी कर्नाटक राज्य की किसी भी योजना में 80% कमीशन खाने को तैयार है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ''उन्होंने (कांग्रेस ने) 4 करोड़ 20 लाख फर्जी नाम दिए हैं। 40 लाख फर्जी नामों को गैस अनुदान दिया, महिला कल्याण के नाम पर 1 करोड़ फर्जी नामों पर पैसे भेजे। 30 लाख फर्जी छात्रों को छात्रवृत्ति भेजी गई।

Related Stories

No stories found.