Passenger misbehaves with SpiceJet air hostess
Passenger misbehaves with SpiceJet air hostess

स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस से यात्री ने किया दुर्व्यवहार, मुकदमा दर्ज

इन दिनों महिलाओं के साथ अभद्रता की घटनाएं आम होती जा रही है. ऐसा ही मामला देखने को मिला है दिल्ली एयरपोर्ट पर, जब दिल्ली से हैदाराबाद जा रहे विमान के एक यात्री ने एयरहोस्टेस से दुर्व्यवहार किया.

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। यात्री और क्रू मेंबर के बीच दिल्ली में फ्लाइट बोर्डिंग करने के दौरान जब एयरहोस्टेस गेट बंद करने लगी तो यात्री ने एयरहोस्टेस को गलत तरीके से छुआ. इसके बाद यात्री और एयरहोस्टेस की बदसलूकी करने को लेकर बहस शुरू हुई.

एयरहोस्टेस ने यात्री की बदसलूकी को लेकर सिक्योरिटी स्टाफ को सूचना दी. इसके बाद बदसलूकी करने वाले यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहें एक यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया.

बता दें कि फ्लाइट में यात्री द्वारा बदसलूकी का इससे पहले भी मामला आ चुका है, जिसमें एक यात्री के द्वारा महिला यात्री पर पेशाब कर दिया गया था. इस पर एअर इंडिया ने आरोपी शंकर मिश्रा पर चार माह का यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था.

आज कल यात्रा कर रही महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटनाएं आम बात हो गयी है. इसलिए महिलाओं को ध्यान देने की जरूरत है कि वो इन चीजों को अपनाकर खुद का सुरक्षित रख सकती है. यात्रा कर रही महिलाएं अपने बैग में सेफ्टी पिन, पेपर स्प्रे, रखकर चले. साथ ही अगर आप रात में कैब से अकेले ट्रेवल कर रही है तो घर में कैब वाले का नबंर जरूर दें. लाइव ट्रेकिंग लोकेशन ऑन रखें.

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in