Jharkhand के गोबिंदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग से दहशत में लोग

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के लालबंगला जियलगढ़ा रोड पर सोमवार की देर रात एक युवक ने फायरिंग की। युवक लाल बंगला निवासी शंकरतुरी की कार में बैठा था। कार अनलॉक थी और शंकर तुरी अपने घर पर थे।
Jharkhand के गोबिंदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग से दहशत में लोग

धनबाद, एजेंसी। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के लालबंगला जियलगढ़ा रोड पर सोमवार की देर रात एक युवक ने फायरिंग की। युवक लाल बंगला निवासी शंकरतुरी की कार में बैठा था। कार अनलॉक थी और शंकर तुरी अपने घर पर थे। इसी बीच वह घर से निकले तो उनकी बेटी किरण कुमारी ने उन्हें रोका। तब उनकी नजर कार में बैठे युवक पर पड़ी। उन्होंने कहा कौन है तब युवक ने जवाब दिया तुम्हारा बाप। यह कहकर वह शख्स धनबाद गोविंदपुर रोड की ओर भागने लगा। शंकर तूरी द्वारा शोर मचाने पर लोगों की भीड़ देखकर युवक फायरिंग करते हुए वहां से भाग गया। वह शंकर तुरी पर हमला करने आया था, या कार चोरी करने इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

खबर मिलते ही थाना प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह डीएसपी अमर कुमार पांडेय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और काफी समय तक घटनास्थल के आसपास की जांच की।इस दौरान पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला। डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। रात्रि होने की वजह से सीसीटीवी फुटेज की जांच अभी नहीं हो पाई है। बाद में सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in