Panchayat Election: शुभेंदु ने EC दफ्तर में ताला लगाने की दी चेतावनी, चुनाव आयुक्त ने कहा- हो रही है कार्रवाई

राजीव सिन्हा को फोन कर शुभेंदु ने कहा है कि शाम को 6 बजे चुनाव खत्म होने के बाद वह चुनाव आयोग के दफ्तर में आएंगे और ताला लगाएंगे। उन्होंने आयुक्त को फोन कर पूछा कि और कितने लोगों और का खून आपको चाहिए?
suvendu adhikari
suvendu adhikari

कोलकाता, हि.स.। पश्चिम बंगाल में शनिवार को हो रहे पंचायत चुनाव के लिए मतदान के दौरान राज्य में बेलगाम हिंसा की बलि 15 लोग चढ़ चुके हैं। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने राज्य के चुनाव आयुक्त राजीव सिन्हा को चेतावनी दी है।

सिन्हा को फोन कर उन्होंने कहा है कि शाम को छह बजे चुनाव खत्म होने के बाद वह चुनाव आयोग के दफ्तर में आएंगे और ताला लगाएंगे। उन्होंने आयुक्त को फोन कर पूछा कि और कितने लोगों और का खून आपको चाहिए? शुभेंदु ने दावा किया कि उन्होंने चुनाव आयुक्त से कहा है कि आपने जितनी गैरकानूनी संपत्तियां खरीदी है उसकी सूची है। सबका हिसाब होगा।

 पुलिस ने की तत्काल कार्रवाई

पश्चिम बंगाल में शनिवार को हो रहे पंचायत चुनाव मतदान के दौरान राज्य भर में कम से कम 15 लोगों की हत्या के बाद राज्य के चुनाव आयुक्त राजीव सिन्हा ने एक छोटा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव शांतिपूर्वक हो रहे हैं या हिंसक हैं, इस बारे में तो बात नहीं की जा सकती लेकिन जहां भी हिंसा की घटनाएं हुई हैं वहां पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की।

पुलिस के साथ तालमेल पर काम कर रहे केंद्रीय बलों के जवान

राज्य भर में हिंसा की तस्वीरें सामने आने के बावजूद कहीं भी केंद्रीय बलों के जवानों की तत्परता नहीं देखे जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ तालमेल पर केंद्रीय बलों के जवान काम कर रहे हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। कई तरह की शिकायतें मिल रही हैं। हर एक शिकायत को जांचा जा रहा है। जहां से भी हिंसा हंगामे की खबरें आ रही है वहां पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in