रूस के वैगनर ग्रुप का भारत के विपक्षी एकता से कनेक्शन! ठाकरे के मुखपत्र सामना में किया गया जिक्र

Saamana News:सामना में लिखा गया कि भाजपा ने सत्ता में बने रहने के लिए कई बिकाऊ लोगों को अपने इर्द-गिर्द रक्षक बनाकर खड़ा किया है। यही लोग कल सबसे पहले मोदी-शाह की पीठ पर वार करेंगे और सड़कों पर उतरेंगे।
Uddhav Thackeray
Uddhav ThackeraySocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Wagner Group: शिवसेना(UBT) के मुखपत्र सामना के संपादकीय में पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला गया है। संपादकीय में लिखा है कि पटना में ‘वैगनर ग्रुप’ (Wagner Group) ने यह तय किया है कि पुतिन की तरह मोदी को भी सत्ता से जाना होगा। संपादकीय में गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों पर भी उन्हें आड़े हाथों लिया है। 

विपक्ष को बताया वैगनर ग्रुप

सामना में कहा गया, "पुतिन के देश में आज क्या हो रहा है? पुतिन द्वारा अपनी सुविधा के लिए तैयार किए गए वैगनर ग्रुप नामक सेना ने ही उनके खिलाफ बगावत का एलान कर दिया। रूस में पिछले कई सालों में हुआ चुनाव सिर्फ छलावा था। गड़बड़ी करके पुतिन के लोग चुनाव जीतते रहे और उन्होंने संसद पर कब्जा हासिल कर लिया। भारत में भी यही चल रहा है और लोगों के मन में क्रांति की भावना का निर्माण हो रहा है।"

'बगावत का सामना करना ही होगा’

सामना में लिखा गया, "भाजपा ने सत्ता में बने रहने के लिए कई बिकाऊ लोगों को अपने इर्द-गिर्द रक्षक बनाकर खड़ा किया है। यही लोग कल सबसे पहले मोदी-शाह की पीठ पर वार करेंगे और सड़कों पर उतरेंगे। पुतिन के साथ भी यही हुआ। पुतिन के खिलाफ बगावत से यह अब साफ हो गया है। वैगनर ग्रुप की सशस्त्र सेना को वह रौंद डालेंगे, ऐसा ताव पुतिन ने दिखाया लेकिन उनसे ऐसा हुआ नहीं। किसी भी तानाशाह के मन में ऐसी दहशत का कभी न कभी निर्माण होता है। पुतिन हो या मोदी, उनको बगावत का सामना करना ही पड़ता है।"

Related Stories

No stories found.