Lok Sabha 2024: महाराष्ट्र में बारामती सीट पर ननद और भाभी होंगी आमने-सामने, सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार

बारामती से मौजूदा सांसद और राकांपा (सपा) प्रमुख शरद पवार की बेटी सुले का मुकाबला महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार से है। बारामती लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होगा।
Election Commission
Lok Sabha Election
Election Commission Lok Sabha ElectionRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव के चलते महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। महाराष्ट्र में इस समय हॉट सीट बारामती बन गई है, यहां ननद और भाभी के बीच मुकाबला होने जा रहा है। दोनों नेताओं ने आज नामांकन दाखिल कर दिया है।

सुप्रिया और अमोल कोहले ने दाखिल किया नामांकन

सुप्रिया सुले ने गुरुवार को पुणे जिले के बारामती संसदीय क्षेत्र से राकांपा (सपा) उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। पुणे जिले की शिरूर लोकसभा सीट से राकांपा (सपा) के उम्मीदवार अमोल कोल्हे ने भी सुले के बाद यहां काउंसिल हॉल में रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया है। सुले द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के समय कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट और विश्वजीत कदम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

बारामती सीट से ननद-भाभी आमने-सामने

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार की पत्नी और बारामती से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार ने संभागीय आयुक्त कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस दौरान महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मौजूद रहे।

दरअसल, बारामती से उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार अपनी ननद और शरद पवार की बेटी सांसद सुप्रिया सुले के सामने चुनाव लड़ने जा रही हैं। आज नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने पूजा-अर्चना भी की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.