NCP Political Crisis: अजित पवार के बयान पर सुप्रिया सुले का पलटवार, BJP पर भी साधा निशाना; जानें क्या कुछ कहा?

Maharashtra Political Crisis: NCP चीफ शरद पवार से अजित पवार की बगावत अब अगले दौर में पहुंच गई है। अब शरद पवार और अजित पवार दोनों गुट अपने आप को असली NCP बता रहे हैं।
NCP Political Crisis
NCP Political CrisisSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। अजित पवार के बगावत के बाद से ही महाराष्ट्र की सियासत गर्म है। आज दोनों गुटों की अलग-अलग बैठक हुई। जहां एक तरफ अजित पवार ने शरद पवार को कहा कि उम्र ज्यादा हो गई अब आशीर्वाद दीजिए। वहीं दूसरी तरफ सुप्रिया सुले ने भी उनपर जमकर हमला बोला।

भाजपा पर साधा निशाना साधा

शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. वह बोलीं कि हमारी लड़ाई बीजेपी के खिलाफ है। हमारी पार्टी बीजेपी के खिलाफ है. सुप्रिया ने आगे कहा, 'उन्होंने कहा कि NCP भ्रष्ट पार्टी है। ना खाऊंगा ना खाने दूंगा कहने वाले जरूरत पड़ने पर सबको खा जाएंगे. मेरा कहना है कि सिर्फ एक भ्रष्ट पार्टी है, वह बीजेपी है।'

अजित पवार के बयान पर किया पलटवार

अजित पवार ने शरद पवार को उम्र का हवाला देते हुए राजनीति छोड़ने को कहा तो इसपर अब सुप्रिया सुले की प्रतिक्रिया आई है. सुप्रिया ने कहा, 'लोग कह रहे हैं कि कुछ लोग बूढ़े हो गए हैं इसलिए उनको सिर्फ आशीर्वाद देना चाहिए. रतन टाटा, अमिताभ बच्चन, वॉरन वफेट सब लोग बूढ़े हैं. फारूक अब्दुल्ला जो शरद पवार से तीन साल बड़े हैं वो भी बोल रहे हैं कि शरद को लड़ना चाहिए.' सुप्रिया ने यह भी कहा कि मुझे या किसी को भी निशाना बनाएं, लेकिन मेरे पिता (शरद पवार) को नहीं.

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in