Janmashtami Songs: इन गानों से जन्माष्टमी की खुशियों-भक्ति में लगेंगे चार चांद, दही हांडी तो इनके बिना अधूरी

Janmashtami Bollywood Songs: त्योहारों और बॉलीवुड गानों का गहरा और बहुत पुराना नाता है। किसी भी बड़े त्योहार पर बॉलीवुड गाने बजना तय है। हिंदी गाने के बिना त्योहारा अधूरा ही माना जाता है।
बॉलीवुड में जन्माष्टमी का जश्न।
बॉलीवुड में जन्माष्टमी का जश्न।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। त्योहारों और बॉलीवुड गानों का गहरा और बहुत पुराना नाता है। किसी भी बड़े त्योहार पर बॉलीवुड गाने बजना तय है। हिंदी गाने के बिना त्योहारा अधूरा ही माना जाता है। आज पूरा देश जन्माष्टमी मना रहा है। ऐसे में आप बॉलीवुड के गाने को गुनगुनाकर, बजाकर अपनी आस्था और उत्साह को दोगुना कर सकते हैं। बॉलीवुड के कुछ प्रसिद्ध गाने जन्माष्टमी की खुशियों और भक्ति में चार चांद लगा देंगे।

गो-गो-गो गोविंदा...

अगर, आपकी तैयारी दही हांडी फोड़ने के साथ जन्माष्टमी मनाने की है तो फिल्म ओह माय गॉड का गाना गो गो गो गोविंदा बेस्ट है। इस गाने को सुनते ही इतनी एनर्जी का एहसास हो सकता है। गाने को सुनकर कई फीट ऊपर टंगी हांडी को फोड़ना भी बेहद आसान हो जाता है।

राधा कैसे न जले

फिल्म लगान का गाना- राधा कैसे न जले... भगवान श्रीकृष्ण और राधा के स्नेह को बताता है। इस गाने की मिठास हमें उस दौर में लेकर जाती है, जब कान्हा और राधा आपस में रूठते और मनाते होंगे।

मच गया शोर सारी नगरी में

1982 में आई फिल्म खुद्दार का गीत मच गया शोर सारी नगरी में दही हांडी का बढ़िया उदाहरण है। अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी पर यह गाना फिल्माए गया है। गाने में जबरदस्त मस्ती दिखती है। इस गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने गाया है।

मैया यशोदा...

फिल्म हम साथ-साथ हैं में भी कान्हा पर गाना है। इस गाने में भगवान श्रीकृष्ण के नटखट बचपन को दिखाया है। यह गाना हम सबने एक बार जरूर सुना होगा।

राधे राधे...

फिल्म ड्रीम गर्ल में राधे-राधे गाना है। यह गाना मॉर्डन जेनरेशन की मॉर्डन धुन पर बनाया गया है। युवक-युवतियों को ड्रीम गर्ल फिल्म का यह गाना बेहद पसंद आ रहा है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

सितारों ने दी त्योहार की शुभकामनाएं

जन्माष्टमी को लेकर बहुत सारे फिल्मी सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। कई एक्टरों ने अपनी फिल्म में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाई है। दही हांडी फोड़ी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in