Summer Special Train: बिहार जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब आनंद विहार से गया और पटना जाना होगा आसान

गर्मी की छुट्टियों में लोगों को एक शहर से दूसरे जाने में बहुत दिक्कते झेलनी पड़ती है। अब रेलवे ने आनंद विहार से गया और पटना के लिए ट्रेन की सेवा शुरू कर दी है।
Summer Special Train
Summer Special Train

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। गर्मी की छुट्टियों में अकसर लोग ट्रेन की बुकिंग के लिए बहुत परेशान रहते हैं। दिल्ली में रहने वाले बिहार जाने के लिए ट्रेन का बेस्रबी से इंतजार करते है। आइए जानते हैं आनंद विहार से पटना और गया के लिए क्या हुआ कुछ खास...

गया-आनंद विहार-गया सुपरफास्ट

गया-आनंद विहार-गया सुपरफास्ट समर स्पेशल हफ्ते में तीन दिन चलती है। ट्रेन सं. 03635 गया-आनंद विहार सुपरफास्ट समर स्पेशल 29 मई से 14 जून तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को गया से 14:15 बजे प्रस्थान करती है। अगले दिन 05:00 बजे विभिन्न स्टेशनों पर रुकते हुए आनंद विहार पहुंचेगी। ट्रेन नंबर 03636 आनंद विहार-गया सुपरफास्ट समर स्पेशल 30 मई से 15 जून तक प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को आनंद विहार से 07:00 बजे प्रस्थान करती है और विभिन्न स्टेशनों पर स्टॉपेज से उसी दिन 20:45 बजे गया पहुंचती है। यह ट्रेन अनुग्रह नारायण रोड, डेहरी ऑन सोन, सासाराम, भभुआ रोड, पंडित दिन दयाल उपाध्याय जंक्शन, प्रयागराज जंक्शन और कानपुर सेंट्रल स्टेशनों पर रुकती है।

एक सप्ताह में दिन चलेगी

बता दें कि गया-आनंद विहार-गया सुपरफास्ट समर स्पेशल हफ्ते में तीन दिन चलती है। ट्रेन नंबर 03635 गया-आनंद विहार सुपरफास्ट समर स्पेशल 29 मई से 14 जून तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को गया से 14:15 बजे प्रस्थान करती है। अगले दिन 05:00 बजे विभिन्न स्टेशनों पर रुकते हुए आनंद विहार पहुंचेगी। ट्रेन सं. 03636 आनंद विहार-गया सुपरफास्ट समर स्पेशल 30 मई से 15 जून तक प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को आनंद विहार से 07:00 बजे प्रस्थान करती है और विभिन्न स्टेशनों पर स्टॉपेज से उसी दिन 20:45 बजे गया पहुंचती है। यह ट्रेन अनुग्रह नारायण रोड, डेहरी ऑन सोन, सासाराम, भभुआ रोड, पंडित दिन दयाल उपाध्याय जंक्शन, प्रयागराज जंक्शन और कानपुर सेंट्रल स्टेशनों पर रुकती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in