जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ भाजपा नेता नड्डा से मिले

senior-jampk-bjp-leaders-meet-nadda
senior-jampk-bjp-leaders-meet-nadda

नई दिल्ली, 24 जून (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बैठक से पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना समेत राज्य इकाई के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। भाजपा मुख्यालय में हुई इस मुलाकात के दौरान राज्य संगठन से जुड़े मुद्दों के अलावा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की गई।

भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को हुई इस मुलाकात के दौरान जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात पर चर्चा के साथ ही राज्य में अनुच्छेद-370 और 35ए की समाप्ति के बाद बदली स्थितियों पर भी विस्तार से बातचीत की गई। इसके अलावा, जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रैना ने कोरोना महामारी के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए राहत व सहायता कार्यों के साथ ही ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के बारे में नड्डा को अवगत कराया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक में हिस्सा लेने आए भाजपा नेता रैना, कविंदर गुप्ता और पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने नड्डा से मुलाकात में कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर राय मशविरा किया।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के जिन 14 नेताओं को आमंत्रण भेजा है, उनमें कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, ताराचंद, गुलाम अहमद मीर, नेशनल कांफ्रेंस के डॉ. फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती, जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के अल्ताफ बुखारी, माकपा के एमवाई तरीगामी, पीपुल्स कांफ्रेंस के सज्जाद गनी लोन शामिल हैं। वहीं, जम्मू क्षेत्र से रविन्द्र रैना, निर्मल सिंह और कविंदर गुप्ता के साथ-साथ पैंथर पार्टी के प्रो. भीम सिंह को भी न्यौता दिया गया है। हिन्दुस्थान समाचार/अजीत

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in