INDIA Vs NDA: रविशंकर प्रसाद का 'इंडिया' पर जोरदार हमला, कहा- सनातन धर्म के विरोध के लिए हुआ इसका गठन

Sanatan Dharma: सनातन धर्म के खिलाफ डीएमके नेता उदयनिधि मारन के बयान के बाद अब शिक्षा मंत्री पोनमुडी के बयान पर मंगलवार को भाजपा ने आईएनडीआईए गठबंधन (I.N.D.I.A. Alliance) पर निशाना साधा है।
भाजपा नेता एवं सांसद रविशंकर प्रसाद।
भाजपा नेता एवं सांसद रविशंकर प्रसाद।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। INDIA Vs NDA: सनातन धर्म के खिलाफ डीएमके नेता उदयनिधि मारन के बयान के बाद अब शिक्षा मंत्री पोनमुडी के बयान पर मंगलवार को भाजपा ने आईएनडीआईए गठबंधन (I.N.D.I.A. Alliance) पर निशाना साधा है। मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि अब डीएमके के शिक्षा मंत्री पोनमुडी की टिप्पणी सामने आई है। अंग्रेजी में एक कहावत है 'द कैट इज आउट ऑफ द बैग'।अब स्पष्ट हो गया है कि आईएनडीआईए गठबंधन का गठन सनातन धर्म का विरोध करने और उसे खत्म करने के लिए किया गया है।

सोनिया गांधी पर साधा निशाना

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि तमिलनाडु की डीएमके पार्टी आईएनडीआईए गठबंधन में कांग्रेस की साथी है। ऐसे में इस मुद्दे पर अबतक सोनिया गांधी चुप क्यों हैं? क्या आपने हिन्दू धर्म में विश्वास रखने वाले लोगों के खिलाफ शर्मनाक बयान देने का निर्णय लिया है? आपको इस बारे में चर्चा नहीं करनी चाहिए कि आपके बेटे को हिंदू धर्म और सनातन धर्म के बारे में कितनी समझ है।

अन्य धर्म के देवताओं की आलोचना करने का साहस

डीएमके और गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'सनातन धर्म विरोधी' कार्यक्रम में जहां मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया से की थी और ए राजा ने इसे "एड्स से भी बदतर" कहा था। साफ है उनका छिपा हुआ एजेंडा वोट बैंक की राजनीति करना है, सनातन धर्म का विरोध करना है। रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया कि क्या उन्हें किसी अन्य धर्म के देवताओं की आलोचना करने का अधिकार है? क्या उनमें साहस है? क्या वे ऐसा कर सकते हैं?

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in