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एमआई इंडिया देश में बिक्री के बाद सेवाओं में सबसे आगे: रिपोर्ट

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। एमआई इंडिया देश में बिक्री के बाद सेवाओं में शीर्ष ब्रांड के रूप में उभरा है। सोमवार को एक नई रिपोर्ट में इसकी सूचना दी गई है। उपभोक्ता खुफिया फर्म रेड क्वांटा के अनुसार, प्रीमियम और गैर-प्रीमियम श्रेणी में, एमआई इंडिया ने प्रमुख स्मार्टफोन खिलाड़ियों की तुलना में सबसे अधिक संतुष्ट ग्राहक हासिल किए। 8,000 से ज्यादा उत्तरदाताओं के साथ टियर 1 और टियर 2 बाजारों में एक अध्ययन के आधार पर, सामने आया है कि एमआई इंडिया डिवाइस के ग्राहकों को एक सहज बिक्री के बाद बेहतर अनुभव और आश्वासन मिलता है। एमआई इंडिया के सीओओ मुरलीकृष्णन ने समझाया कि हमारे पास देश में 600 से अधिक जिलों को कवर करने वाला एक विस्तृत बिक्री के बाद सेवा नेटवर्क है। ये हमेशा ऑनलाइन नियुक्तियों, पारदर्शी स्पेयर पार्ट्स मूल्य निर्धारण, कोविड सुरक्षा मानदंड, त्वरित और कुशल मरम्मत प्रक्रिया सहित सेवाएं प्रदान करने के मामले में सीमाओं में बंधा नहीं है और इसने कोरोना में प्रतीक्षा समय भी कम कर दिया है। अध्ययन में ब्रांडों को बिक्री के बाद की सेवाओं में छह मापदंडों के खिलाफ मापा गया था । बुनियादी ढांचे और सेवा सुविधा में माहौल, कोविड -19 सुरक्षा पैरामीटर, सेवा शुरू करने की सुगमता, कर्मचारियों की बातचीत, सेवा पूर्ण होने के लिए टर्नअराउंड समय और समस्या समाधान की गुणवत्ता के बारे में बताया गया है। जब अन्य ब्रांडों के साथ तुलना की जाती है, तो एमआई इंडिया में प्रीमियम श्रेणी (20,000 रुपये से अधिक मूल्य खंड) में पूरी तरह से संतुष्ट ग्राहकों का उच्चतम प्रतिशत (85 प्रतिशत) था। गैर-प्रीमियम श्रेणी में भी, एमआई इंडिया पूरी तरह से संतुष्ट ग्राहकों के उच्चतम प्रतिशत (51 प्रतिशत) के साथ चार्ट में सबसे आगे है। उसके बाद वनप्लस का स्थान है। --आईएएनएस एसएस/आरजेएस

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