G-20: जी-20 सम्मेलन के डिनर का ममता बनर्जी को भी निमंत्रण, शेख हसीना पर होगी सबकी नजर

G-20 Summit: जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने वाले राष्ट्राध्यक्षों के लिए आयोजित डीनर में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को भी आमंत्रण मिला है।
ममता बनर्जी।
ममता बनर्जी।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क/हि.स.। जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने वाले राष्ट्राध्यक्षों के लिए आयोजित डीनर में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को भी आमंत्रण मिला है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के इस डीनर में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी शामिल होंगी।

बांग्लादेश की पीएम से मिलेंगी ममता

राज्य सचिवालय के एक अधिकारी के मुताबिक डीनर में ममता बनर्जी की मुलाकात शेख हसीना से होगी। डीनर नौ सितंबर को होना है। इसके अलावा 13 सितंबर को आईएनडीआईए गठबंधन की बैठक होनी है। इसमें भी ममता को शामिल होना है। यहां विपक्षी नेताओं के साथ ममता की मुलाकात होगी। इसके पहले दिल्ली में हसीना संग ममता की बैठक पर भी निगाहें टिकी हैं।

ममता और शेख हसीना की मुलाकात पर नजर

वैसे, शेख हसीना के साथ ममता की मुलाकात का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं है। दोनों के बीच तालमेल इतना बेहतर है कि वे अलग से मुलाकात के लिए समय निकाल लेती हैं। अहम बात है कि पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश के बीच तीस्ता नदी जल समझौता को लेकर लंबे समय से सहमति नहीं बन रही है। ऐसे में दोनों के बीच क्या कुछ बात होगी, उस पर निगाहें टिकी हुई हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in