बिना पासपोर्ट बांग्लादेश पहुंच गए Mumbai से Guwahati जा रहे सैकड़ों यात्री, ढाका से आया सहमे यात्रियों का Video

IndiGo Flight Emergency Landing: मुंबई से गुवाहाटी के लिए इंडिगो की फ्लाइट से उड़ान भरे सैकड़ों यात्री बिना पासपोर्ट बांग्लादेश पहुंच गए। ढाका एयरपोर्ट से लेकर मुंबई और गुवाहाटी तक के दहशत फैल गई।
बांग्लादेश में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग।
बांग्लादेश में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। मुंबई से गुवाहाटी के लिए इंडिगो की फ्लाइट से उड़ान भरे सैकड़ों यात्री बिना पासपोर्ट बांग्लादेश पहुंच गए। ढाका एयरपोर्ट से लेकर मुंबई और गुवाहाटी तक के दहशत फैल गई। दरअसल, इस फ्लाइट की आज सुबह इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। ढाका एयरपोर्ट अधिकारियों को जैसे ही इंडियन प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। फ्लाइट की आनन-फानन में लैंडिंग कराई गई। जांच में पता चला कि घने कोहरे की वजह से जहाज गुवाहाटी एयरपोर्ट पर उतरने में असमर्थ था। फ्लाइट को असम से 400 किलोमीटर दूर ढाका डायवर्ट किया गया। राहत की बात है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

घना कोहरा छाने से डायवर्ट की गई फ्लाइट

मुंबई युवा कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सूरज सिंह ठाकुर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा-उन्होंने मुंबई से गुवाहाटी के लिए उड़ान भरी थी। वह इंफाल में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में अचानक फ्लाइट को डायवर्ट किया गया। फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से पता चला कि मौसम काफी खराब है। घना कोहरा छाया है, इसलिए क्रू मेंबर्स रिस्क नहीं लेना चाहते। कंपनी और एयरपोर्ट अधिकारियों से बात कर उन्होंने फ्लाइट डायवर्ट कराई है।

किसी पैसेंजर के पास बांग्लादेश का पासपोर्ट नहीं

इससे पहले अगस्त 2023 में भी इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। उस वक्त एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। फ्लाइट मुंबई से रांची जा रही थी। 62 वर्षीय डी तिवारी की तबीयत खराब हुई तो नागपुर के बाबा साहेब इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जहाज की लैंडिंग कराई गई थी। मरीज को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.