Viral Video: इंजीनियर पति निकला रेलवे का चादर चोर, पत्नी ने ही ऐसे खोली पोल, दर्ज कराई शिकायत

Engineer Bedroll Thief : आए दिन ट्रेनों से चादर, तौलिए और कंबल चोरी की खबरें आती हैं। ताजा मामला बेहद खास है। इस बार रेलवे का बेडरोल चोर इंजीनियर निकला है।
रेलवे का बेडरोल और आरोपी इंजीनियर मो. अरशद।
रेलवे का बेडरोल और आरोपी इंजीनियर मो. अरशद।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आए दिन ट्रेनों से चादर, तौलिए और कंबल चोरी की खबरें आती हैं। ताजा मामला बेहद खास है। इस बार रेलवे का बेडरोल चोर इंजीनियर निकला है। इंजीनियर की इस चोरी का पर्दाफाश उसकी पत्नी ने ही किया। पत्नी ने चादर चोरी मामले में पति के खिलाफ रेलवे में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। इसके साथ ही रेलवे को चोरी के चादर, तौलिए और अन्य सबूत भी पेश किए। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

IT कंपनी में इंजीनियर है मो. अरशद

यह मामला भोपाल का है। राजधानी के कोहेफिजा थाना क्षेत्र अंतर्गत दत्ता कॉलोनी में मो. अरशद टेक महिंद्रा में इंजीन‍ियर है। उसकी पत्नी अफसाना ने वीडियो शेयर कर पति की पोल खोल दी। अफसाना ने वीडियो शेयर कर अरशद का आईडी कार्ड और चोरी के सामान भी दिखाए हैं।

घर की सफाई के दौरान मिले तौलिए, चादरें और कंबल

वायरल वीडियो में अफसाना कह रही-मेरा नाम अफसाना खान है। मेरे शौहर का नाम मो. अरशद है। मेरे हसबैंड आईटी कंपनी में हैं। वह एक इंजीन‍ियर है। मै तीन दिन पहले घर की सफाई कर रही थी तो एक संदूक में से रेलवे के बहुत सारे तौलिए, चादरें और कंबल मिले। अफसाना ने बताया कि 30 तौलिए, 15 चादरें और 6 कंबल मिले हैं।

'तुम मेरी चीजों को हाथ मत लगाया करो'

मुझे यह चीज अच्छी नहीं लगी। मैंने पति से पूछा कि ये सारी चीजें कहां से आई हैं? इस पर कहा कि यह पुरुष प्रधान देश है। तुम्हें मेरी चीजों को हाथ लगाने की जरूरत नहीं है। न मुझे कुछ समझाने की जरूरत है, जिसके बाद अफसाना ने रेलवे में पति की कंप्लेट कर दी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.