Thalapathy Vijay: साउथ फिल्मों में अपना जादू बिखेरने के बाद राजनीति में उतरे थलपति विजय, बनाई अपनी नई पार्टी

Thalapathy Vijay In Politics: थलपति विजय ने साउथ की फिल्मों में अपना जादू बिखेरने के बाद अब राजनीति में एंट्री करने जा रहें है। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम भी अनाउंस कर दिया है।
Thalapathy Vijay In Politics
Thalapathy Vijay In PoliticsRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों पर चल रहीं है। ऐसे में चुनाव से पहले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय भी अब राजनीति में अपना कदम रखने जा रहें है। थलापति विजय ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के नाम का ऐलान कर दिया, जिसका नाम है- 'तमिझगा वेत्रि कषगम'। थलपति विजय के इस बड़े ऐलान के साथ अपने चाहनेवालों को काफी खुश कर दिया है।

थलपति विजय राजनीति में भी हाथ आजमा रहें है

आपको बता दें थलपति विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने नाम है। थलपति विजय अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनका नाम साउथ के बड़े-बड़े सितारों की लिस्ट में शुमार है। अब उनका राजनीति में आना उनके चाहनेवालों में खुशी की लहर ला रहा है। काफी वक्त से ये खबरें आ रही थीं कि साउथ स्टार थलपति विजय राजनीति में भी हाथ आजमा सकते हैं।

थलपति विजय ने अपने स्टेटमेंट में क्या कहा?

हांलाकि थलपति विजय ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि हम अपनी पार्टी 'तमिलागा वेत्री कझगम' को रजिस्टर करने के लिए आज चुनाव आयोग में आवेदन कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य आगामी 2026 विधानसभा चुनाव लड़ना और जीतना है। साथ ही मौलिक राजनीतिक परिवर्तन लाना है, जो लोग चाहते हैं। लेकिन थलपति विजय 2024 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को सपोर्ट करते हुए नजर आ सकते है।

थलपति विजय साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा

थलपति विजय के इस ऐलान के बाद उन्हें फैन्स और सितारे लगातार बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। चुकी थलपति विजय साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। रजनीकांत के बाद विजय की फिल्मों के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते नजार आते है। उनकी फिल्मों की रिलीज के दौरान लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिलता है। अब ऐसे में उनका राजनीति में उतरना कितना सफल होता है यह बाद में पता चलेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.