ग्रेटर नोएडा सड़क हादसा: 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल; सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है।
ग्रेटर नोएडा सड़क हादसा: 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 3 घायल; सीएम योगी ने जताया दुख

लखनऊ, एजेंसी। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार की आधी रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है और तीन लोग घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपये आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

जानिए पूरी घटना की सच्चाई

ग्रेटर नोएडा में बीती रात को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में हीरो मोटर्स में काम करने वाले 4 कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गए है। इन घायलों को अस्पाताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना के जीटी रोड में हुआ हादसा

यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना के जीटी रोड की है। जानकारी के मुताबिक जीटी रोड पर हीरो मोटर्स फैक्ट्री है।बता दें कि बुधवार की रात करीब 12 बजे हीरो मोटर्स में काम करने वाले 7 कर्मचारी काम कर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान सड़क पार करते समय यह हादसा हुआ है।

बस चालक हुआ फरार

बदलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि बदायूं डिपो से रोजवेज बस दिल्ली की तरफ जा रही थी। इसी बस में सभी कर्मचारियों को कुचल दिया। हादसे के बाद आरोपी बस चालक फरार हो गया और वाहन को मौके पर ही छोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी डायल 112 पुलिस और कोतवाली टीम को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान

  • 25 वर्षीय संकेश्वर कुमार दास पुत्र जगदीश दास निवासी खड़िया थाना बरियारपुर बिहार।

  • 22 वर्षीय मोहरी कुमार पुत्र बिच्छूदास निवासी खरवा थाना रजान जिला बिहार।

  • 25 वर्षीय सतीश पुत्र प्रभा शंकर निवासी कपूरी थाना मेजा।

  • 34 वर्षीय गोपाल पुत्र आजाद निवासी पटवारी का बाग ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर ।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in