आरबीआई-रिपोर्ट-बैंक-ग्राहकों-की-शिकायतों-का-फिगर-57-फीसदी-से-बढ़कर-3-लाख-पर-पहुंचा
आरबीआई-रिपोर्ट-बैंक-ग्राहकों-की-शिकायतों-का-फिगर-57-फीसदी-से-बढ़कर-3-लाख-पर-पहुंचा

आरबीआई रिपोर्ट : बैंक ग्राहकों की शिकायतों का फिगर 57 फीसदी से बढ़कर 3 लाख पर पहुंचा

मुंबई : बैंकों की शीर्ष निगरानी संस्था भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने कहा कि 30 जून, 2020 को समाप्त वर्ष में बैंक सेवाओं को लेकर शिकायतें 57 प्रतिशत उछलकर 3.08 लाख पहुंच गयी। ओम्बुड्समैन (लोक-प्रहरी) योजना पर अपनी सालाना रिपोर्ट में केंद्रीय बैंक ने कहा कि 20 प्रतिशत से अधिक क्लिक »-newsindialive.in

Related Stories

No stories found.