Karnataka Election 2023: पीएम मोदी ने छह दिनों में 15 रैलियों और रोड शो से बीजेपी के लिए बनाएंगे माहौल

Karnataka Election 2023: पीएम मोदी चुनाव कर्नाटक चुनाव प्रचार की शुरुआत 28 अप्रैल से होगी। पीएम 28 अप्रैल से 7 मई तक कर्नाटक में रैली औऱ रोड शो करेंगे।
Narendra Modi
Narendra Modi

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कर्नाटक विधासनभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगाने वाली है। इसी क्रम में बीजेपी ने टॉप ब्रांड नेताओं ने चुनावी मैदान में उतार रही है। यही वजह है कि कर्नाटक चुनाव में उनकी कई रैलियां शेड्यूल की गई हैं। प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं। इसके अलावा रोड शो भी करते नजर आएंगे।

छह दिनों में 12 से 15 रैलिया करेंगे

पीएम मोदी चुनाव कर्नाटक चुनाव प्रचार की शुरुआत 28 अप्रैल से होगी। पीएम 28 अप्रैल से 7 मई तक कर्नाटक में रैली औऱ रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इन छह दिनों में 12 से 15 रैलिया करेंगे। मोदी कर्नाटक चुनाव के लिए बेलगावी से बिगुल फूंकेंगे। इस दौरान वह चिकोड़ी, किट्टुर और कुडाची का दौरा कर सकते हैं। बेलगावी कर्नाटक का एक बड़ा जिला है, जहां पीएम की रैलियों से कार्यकर्ताओं में उत्साह आएगी।

लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है कर्नाटक का चुनाव

सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के लिए कर्नाटक की सत्ता बचाए रखने की चुनौती है। वहीं, कांग्रेस और जेडीएस सत्ता में वापसी करने की कोशिश में लगी हुई है। यही वजह है कि बीजेपी के बड़े नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रचार पहले ही शुरू कर दिया है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को 2024 के लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल भी माना जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in