मणिपुर हिंसा को लेकर सांसद संजय राउत ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- इसमें चीन का हाथ

राउत ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री ने भी बैठक बुलाई थी, लेकिन कोई हल नहीं निकला।
Sanjay Raut
Sanjay RautSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने मुंबई में प्रेस वार्ता के दौरान एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने मणिपुर को लेकर इस बार ताजा हमला किया है। इस बार उनके निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी हैं। उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री हवा में बाते कर रहे हैं। हमें लगा था कि PM अमेरिका जाने से पहले मणिपुर जाएंगे और वहां की जनता से बातचीत करेंगे।

राउत ने पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री ने भी बैठक बुलाई थी, लेकिन कोई हल नहीं निकला। हमारी मांग थी कि सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल आप मणिपुर ले जाए और जनता के साथ हम संवाद प्रस्ताव करें। लेकिन प्रधानमंत्री न और कोई इस बारे में बोल रहें।

मणिपुर हिंसा के पीछे चीन का हाथ

उन्होंने कहा, मणिपुर हिंसा में चीन का हाथ है लेकिन सरकार चीन का नाम लेने को तैयार नहीं है अगर इस स्थिति में राहुल गांधी मणिपुर जाते हैं और वहां के लोगों से बातचीत करते हैं और शांति प्रस्तावित होती है तो हम उनके दौरे का स्वागत करते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in