Monsoon Session: खड़गे ने की सदन में PM के बयान की मांग, पीयूष गोयल ने कहा चर्चा से भाग रहा विपक्ष

Monsoon Session: पीयूष गोयल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार मणिपुर पर चर्चा के लिए तैयार है और विपक्ष को चर्चा करनी चाहिए।
Parliament Monsoon Session
Parliament Monsoon Session

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राज्यसभा में नेता सदन पीयूष गोयल ने मंगलवार को एक बार फिर विपक्ष पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष मणिपुर जैसे संवेदनशील मुद्दे पर चर्चा से भाग रहा है। पीयूष गोयल ने कहा कि मणिपुर मामले पर विपक्ष अगर जरा सा भी संवेदनशील होता तो आज हम इसपर चर्चा कर रहे होते। पीयूष गोयल ने आगे कहा कि विपक्ष पिछले तीन दिनों से सदन में चर्चा से भाग रहा है। उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि कैसे विपक्ष सदन को चलने नहीं दे रहा है।

पीयूष गोयल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार मणिपुर पर चर्चा के लिए तैयार है और विपक्ष को चर्चा करनी चाहिए।

प्रधानमंत्री के बयान की मांग पर अड़ा विपक्ष

विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि विपक्ष के कई सदस्य नियम 267 के तहत चर्चा की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यहां चर्चा में आना चाहिए और सदन में अपनी बात रखनी चाहिए। राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में पूरे दिन हंगामा चलता रहा।

PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बैठक के बाद संवाददातओं से कहा कि विपक्ष "हताश और दिशाहीन" है। विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के व्यवहार पर टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री ने बैठक में कहा, “विपक्ष के आचरण से पता चलता है कि उसने लंबे समय तक स्थायी रूप से विपक्ष में रहने का फैसला किया है।”

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in