Monsoon Session: 'सभी मसले पर चर्चा के लिए तैयार सरकार', सर्वदलीय बैठक में विपक्ष ने उठाया महंगाई का मुद्दा

Monsoon Session: मानसून सत्र से पहले बुधवार को सर्वदलीय बैठक हुई। केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक के दौरान सभी दलों को बताया कि सरकार मणिपुर मुद्दे पर संसद में चर्चा के लिए तैयार है।
parliament
parliament

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Parliament's Monsoon Session 2023: मानसून सत्र से पहले बुधवार को केंद्र सरकार की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक हुई। बैठक में सत्र से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। खबरों के मुताबिक, केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक के दौरान सभी दलों को बताया कि सरकार मणिपुर मुद्दे पर संसद में चर्चा के लिए तैयार है। वहीं, विपक्षी पार्टियों ने महंगाई पर भी चर्चा की मांग उठाई है।

'सभी मसले पर चर्चा के लिए तैयार सरकार'

बैठक के दौरान केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि सरकार नियम के मुताबिक हर मामले पर चर्चा के लिए भी तैयार है। बता दें कि 20 जुलाई से शुरू हो रहा संसद का मानसून सत्र 11 अगस्त तक चलेगा।

कांग्रेस ने उठाया मणिपुर मुद्दा

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ताली दोनों हाथों से बजती है, अगर सरकार चाहती है कि संसद चले तो उसे विपक्ष के मुद्दों को जगह देनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि बैठक में कांग्रेस ने संसद सत्र में मणिपुर की स्थिति पर चर्चा की मांग की है। 

ये नेता हुए शामिल 

सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस से जयराम रमेश और प्रमोद तिवारी, अपना दल की अनुप्रिया पटेल, सपा से रामगोपाल यादव और एसटी हसन, एआईडीएमके से थम्बो दुरई। आम आदमी पार्टी से संजय सिंह, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, आरजेडी से एडी सिंह के अलावा एनके प्रेमचंद्रन पहुंचे। ये बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई।

Related Stories

No stories found.